Advertisement
Advertisement
Advertisement

IPL 10: कप्तान शेन वॉटसन ने इन दो खिलाड़ियों को दिया RCB की जीत का श्रेय

बेंगलुरु, 9 अप्रैल (CRICKETNMORE)| रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान शेन वॉटसन ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण में शनिवार को खेले गए मैच में मिली जीत के लिए केदार जाधव और पवन नेगी की सराहना की। बेंगलोर की

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma April 09, 2017 • 15:46 PM
 RCB skipper shane watson praises Kedar jhadav and Pawan negi
RCB skipper shane watson praises Kedar jhadav and Pawan negi ()
Advertisement

बेंगलुरु, 9 अप्रैल (CRICKETNMORE)| रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान शेन वॉटसन ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण में शनिवार को खेले गए मैच में मिली जीत के लिए केदार जाधव और पवन नेगी की सराहना की। बेंगलोर की टीम ने एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए इस मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम को 15 रनों से हराया। यह अब तक खेले गए दो मैचों में टीम की पहली जीत है। 

इस मैच में जहां एक ओर जाधव ने बेंगलोर टीम के लिए 69 रनों की अहम पारी खेली, वहीं नेगी ने दिल्ली के लिए अर्धशतकीय पारी खेलने वाले ऋषभ पंत को आउट कर टीम को जीत की ओर ले जाने में अहम भूमिका निभाई। नेगी ने इस मैच में दो विकेट लिए।

Trending


मैच के बाद वॉटसन ने कहा, "यह एक शानदार जीत थी। इस स्कोर को बनाने में जाधव ने अच्छा खेल प्रदर्शन किया। उनके कारण टीम लय में आई।"

PHOTOS: क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की हॉट वाइफ दीपिका की खूबसूरती से दंग रह जाएंगे आप

नेगी की प्रशंसा करते हुए वॉटसन ने कहा, "मुझे नेगी पर विश्वास था। पंत ने अपनी पुरानी टीम के खिलाफ प्रदर्शन किया। युजवेंद्र चहल काफी समय से बेंगलोर टीम के लिए अच्छा खेलते आ रहे हैं। उन्होंने भारत के लिए भी अच्छा प्रदर्शन किया है।"

 


Cricket Scorecard

Advertisement
TAGS