Advertisement

IPL 10: आरीसीबी के कप्तान शेन वॉटसन ने फोड़ा हार का ठीकरा, इसे बताया हार का सबसे बड़ा कारण

इंदौर, 11 अप्रैल (CRICKETNMORE)| रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर टीम के कप्तान शेन वॉटसन ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण में सोमवार रात किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मिली हार का कारण बल्लेबाजी में खराब शुरुआत को बताया है। जिसके

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma April 11, 2017 • 15:36 PM
RCB Skipper Shane Watson blames himself for defeat against Kings XI Punjab
RCB Skipper Shane Watson blames himself for defeat against Kings XI Punjab ()
Advertisement

इंदौर, 11 अप्रैल (CRICKETNMORE)| रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर टीम के कप्तान शेन वॉटसन ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण में सोमवार रात किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मिली हार का कारण बल्लेबाजी में खराब शुरुआत को बताया है। जिसके लिए उन्होंने अपने आप को दोषी ठहराया, क्यों वह सिर्फ 2 रन के स्कोर पर ही आउट होकर पवेलियन लौट गए थे। 

पंजाब ने बेंगलोर को इस मैच में आठ विकेट से हराया। यह बेंगलोर की दूसरी हार है। उसे अपने पहले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने हराया था, वहीं दूसरे मैच में उसे दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ जीत मिली थी। 

Trending


वॉटसन ने कहा, "मैं पहले ही ओवर में आउट हो गया। अगर हम 170 या 180 का स्कोर रखते, तो अच्छा होता। गेंदबाजी भी इस हार का कारण रही। ओस काफी थी और दूसरी पारी में गेंदबाजी, इसमें और भी मुश्किल हो गई थी।"

PHOTOS: क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की हॉट वाइफ दीपिका की खूबसूरती से दंग रह जाएंगे आप

वॉटसन अभी टीम के कप्तान हैं क्योंकि नियमित कप्तान विराट कोहली चोटिल हैं। कोहली की गैरमौजूदगी में अब्राहम डिविलियर्स को कप्तान बनाया गया था लेकिन वह भी शुरुआती दो मैचों में नहीं खेल सके। डिविलियर्स ने हालांकि इंदौर में टीम में वापसी की और एक बेहतरीन पारी खेली।

 


Cricket Scorecard

Advertisement
TAGS