Advertisement
Advertisement
Advertisement

धोनी इस महान खिलाड़ी के ऑल टाइम आईपीएल इलेवन टीम के कप्तान बने

नई दिल्ली, 22 अप्रैल| विश्व के दिग्गज लेग स्पिनर शेन वार्न ने शनिवार को अपनी ऑल टाइम आईपीएल इलेवन टीम का ऐलान किया। वार्न ने अपनी इस टीम की कमान भारत के सबसे सफल कप्तानों में शुमार महेंद्र सिंह धौनी

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma April 22, 2017 • 22:23 PM
धौनी इस महान खिलाड़ी के ऑल टाइम आईपीएल इलेवन टीम के कप्तान बने
धौनी इस महान खिलाड़ी के ऑल टाइम आईपीएल इलेवन टीम के कप्तान बने ()
Advertisement

नई दिल्ली, 22 अप्रैल| विश्व के दिग्गज लेग स्पिनर शेन वार्न ने शनिवार को अपनी ऑल टाइम आईपीएल इलेवन टीम का ऐलान किया। वार्न ने अपनी इस टीम की कमान भारत के सबसे सफल कप्तानों में शुमार महेंद्र सिंह धौनी को सौंपी है। वार्न ने अपनी फेसबुक वॉल पर इस टीम की घोषणा की।  इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का यह 10वां संस्करण है। वार्न भी आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की कप्तानी कर चुके हैं। उन्हीं की कप्तानी में राजस्थान ने 2008 में आईपीएल के पहले संस्करण का खिताब जीता था।

 PHOTOS: क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की हॉट वाइफ दीपिका की खूबसूरती से दंग रह जाएंगे आप 

वार्न ने धौनी की ही आईपीएल टीम चेन्नई सुपरकिंग्स को मात देकर पहला आईपीएल जीता था। धौनी आईपीएल इतिहास के भी सबसे सफल कप्तान हैं। उनकी कप्तानी वाली चेन्नई ने दो बार 2010 और 2011 में आईपीएल का खिताब जीता और चार बार उपविजेता रही।  धौनी के अलावा इस टीम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली, क्रिस गेल, मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा, हरभजन सिंह, लसिथ मलिंगा, कोलकाता नाइट राइडर्स के कोच जैक्स कैलिस, उमेश यादव, गुजरात लांयस के ब्रैंडन मैक्कलम, रवींद्र जडेजा, सनराइजर्स हैदराबाद के युवराज सिंह शामिल हैं। 

पिछले दो संस्करणों से चेन्नई और राजस्थान की टीमें आईपीएल में नहीं खेल रहीं हैं। धौनी इस समय राइजिंग पुणे सुपरजाएंट के लिए खेल रहे हैं। वह इससे पहले संस्करण में पुणे के कप्तान भी थे।  बीते कुछ मैचों में खराब फॉर्म के कारण आलोचकों का शिकार बने धौनी का वार्न ने बचाव भी किया था।  वार्न ने हालांकि आईपीएल के सबसे सफल बल्लेबाजों में शुमार सुरेश रैना को टीम में नहीं चुना है।    PHOTOS: क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की हॉट वाइफ दीपिका की खूबसूरती से दंग रह जाएंगे आप 

Trending


वार्न की सर्वकालिक आईपीएल एकादश टीम : महेंद्र सिंह धौनी (कप्तान), विराट कोहली, क्रिस गेल, रोहित शर्मा, जैक्स कैलिस, रवींद्र जडेजा, युवराज सिंह, हरभजन सिंह, लसिथ मलिंगा और उमेश यादव। 


Cricket Scorecard

Advertisement
TAGS
Advertisement