Advertisement
Advertisement
Advertisement

शिखर धवन ने कर दिया वनडे क्रिकेट मे कमाल, ऐसा रिकॉर्ड बनानें वाले केवल दूसरे भारतीय बल्लेबाज बने

20 अगस्त, दांबुला (CRICKETNMORE)> दांबुला में पहले वनडे में  शिखर धवन का बल्ला धमाका कर रहा है। शिखर धवन ने अपने वनडे करियर का 11वां शतक जमाकर कमाल कर दिया है। लाइव स्कोर इतना ही नहीं शिखर धवन ने केवल

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma August 20, 2017 • 20:19 PM
शिखर धवन
शिखर धवन ()
Advertisement

20 अगस्त, दांबुला (CRICKETNMORE)> दांबुला में पहले वनडे में  शिखर धवन का बल्ला धमाका कर रहा है। शिखर धवन ने अपने वनडे करियर का 11वां शतक जमाकर कमाल कर दिया है। लाइव स्कोर

इतना ही नहीं शिखर धवन ने केवल 86 पारियों में 11 शतक वनडे करियर में जमाने में सफल रहे हैं। ऐसा कर धवन ने डेविड वॉर्नर की बराबरी कर ली है। वॉर्नर ने भी 11 वनडे शतक 86वें पारी में जमाने में सफल रहे थे। धवन ने अपने वनडे करियर का सबसे तेज शतक जमाया है।

Trending


  PHOTOS: ललित मोदी की बेटी आलिया मोदी है बेहद बिंदास, फोटो देखकर दंग रह जाएगें आप  

धवन ने कवल 71 गेंद पर शतक जमा दिया। इससे पहले धवन ने साल 2013 में वेस्टइंडीज के खिलाफ 73 गेंद पर शतक जमाया था।  इसके साथ - साथ शिखर धवन भारत के दूसरे बल्लेबाज बन गए हैं जिन्होंने लगातार 2 शतक जमाए श्रीलंका में जमाए हैं। धवन से पहले यह कारनामा कोहली ने किया था। 

इसके साथ - साथ शिखर धवन वनडे क्रिकेट में सबसे तेज शतक जमाने वाले दूसरे बल्लेबाज बन गए हैं। वीरेंद्र सहवाद ने 66 गेंद पर शतक जमाए थे। श्रीलंका में किसी भारतीय बल्लेबाज के द्वारा बनाया गया यह सबसे तेज शतक है।


Cricket Scorecard

Advertisement
TAGS