Advertisement
Advertisement
Advertisement

लाइव अपडेट्स: चांदीमल-थिरिमाने ने श्रीलंकाई पारी को संभाला, कप्तान कोहली की परेशानी बढ़ी

कैंडी, 27 अगस्त (CRICKETNMORE)| भारत के खिलाफ पाल्लेकेले में खेले जा रहे तीसरे वन डे मैच में श्रीलंका ने 20 ओवर ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 79 रन बना लिए हैं। शुरुआती झटकों के बाद दिनेश चांदीमल और

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma August 27, 2017 • 16:16 PM
भारत बनाम श्रीलंका
भारत बनाम श्रीलंका ()
Advertisement

कैंडी, 27 अगस्त (CRICKETNMORE)| भारत के खिलाफ पाल्लेकेले में खेले जा रहे तीसरे वन डे मैच में श्रीलंका ने 20 ओवर ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 79 रन बना लिए हैं। शुरुआती झटकों के बाद दिनेश चांदीमल और लाहिरु थिरिमाने की जोड़ी ने श्रीलंकाई पारी को संभालकर आगे बढ़ाने की कोशिश में जुटे हुए हैं। दोनों दूसरे विकेट के लिए अर्धशतकीय साझेदारी कर चुके हैं। खबर लिखे जाने तक थिरिमाने 30 और चिनेश चांदीमल 29 रन बनाकर खेल रहे हैं।  

श्रीलंका की शुरुआत ज्यादा अच्छी नही रही और उसने पहले दो विकेट सिर्फ 28 रनों पर ही गंवा दिए। भारत को दोनों सफलताएं तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने दिलाई। उन्होंने पहले चौथे ओवर में सलामी बल्लेबाज निरोशन डिकवेला (13 रन) को एलबीडबल्यू आउट किया और आठवें ओवर में कुशल मेंडिस (1 रन) को स्लिप में रोहित शर्मा के हाथों कैच पकड़वाकर पवेलियन भेज दिया। 

Trending


क्रिकेटर इरफान पठान की वाइफ की खूबसूरती देख उड़ जाएंगे आपके होश PHOTOS

इससे पहले श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। आईसीसी द्वारा उपुल थरंगा पर दो मैचो के बैन के बाद इस मैच में श्रीलंका की कमान चमारा कपुगेदरा के हाथों में है। वह श्रीलंका के 20वें वनडे कप्तान हैं।

भारत ने इस मैच के लिए कोई बदवाल नहीं किया है। श्रीलंकाई टीम दो बदलाव के साथ मैदान में उतरी है। थरंगा और गुनाथिलाका के स्थान पर लाहिरू थिरिमान्ने और दिनेश चांडीमल की वापसी हुई है।

भारत ने पांच मैचों की इस सीरीज में 2-0 की बढ़त बना रखी है। PHOTOS: देखिए टीम इंडिया के क्रिकेटर उमेश यादव की हॉट वाइफ, हो जाएंगे खूबसूरती के दीवाने

टीमें : 

भारतीय टीम : विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन, रोहित शर्मा (उप-कप्तान), लोकेश राहुल, केदार जाधव, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार।

श्रीलंका टीम : निरोशन डिकवेला (विकेटकीपर), , लाहिरु थिरिमान्ने, दिनेश चांदीमल, एंजेलो मैथ्यूज, चमारा कपुगेदेरा (कप्तान), मिलिंदा सिरिवर्दना, अकीला धनंजय, लासिथ मलिंगा, विश्व फर्नांडो, कुशल मेंडिस, दुष्मंथा चमीरा। 


Cricket Scorecard

Advertisement
TAGS