Advertisement
Advertisement
Advertisement

भारत से हार के बाद श्रीलंका के 2019 वर्ल्ड कप में सीधे क्वालीफिकेशन को लगा बड़ा झटका

दुबई, 31 अगस्त (CRICKETNMORE)| भारत के हाथों चौथे वनडे मैच में मिली 168 रनों से हार के बाद श्रीलंका के लिए एक और बुरी खबर है। उसकी इंग्लैंड में 2019 में होने वाले आईसीसी वर्ल्ड कप में सीधे क्वालीफिकेशन की

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma August 31, 2017 • 23:10 PM
श्रीलंका के 2019 वर्ल्ड कप में सीधे क्वालीफिकेशन को लगा बड़ा झटका
श्रीलंका के 2019 वर्ल्ड कप में सीधे क्वालीफिकेशन को लगा बड़ा झटका ()
Advertisement

दुबई, 31 अगस्त (CRICKETNMORE)| भारत के हाथों चौथे वनडे मैच में मिली 168 रनों से हार के बाद श्रीलंका के लिए एक और बुरी खबर है। उसकी इंग्लैंड में 2019 में होने वाले आईसीसी वर्ल्ड कप में सीधे क्वालीफिकेशन की उम्मीदों को इस हार से तगड़ा झटका लगा है। 

श्रीलंका को वर्ल्ड कप में सीधे क्वालीफाई करने के लिए भारत के खिलाफ खेली जा रही पांच वनडे मैचों की सीरीज में कम से कम दो मैच जीतने थे, लेकिन वह ऐसा नहीं कर पाई और 0-4 से पीछे है।

Trending


वर्ल्ड कप में इस साल 30 सितंबर तक मेजबान इंग्लैंड के अलावा आईसीसी रैंकिंग में शीर्ष सात टीमों को सीधे क्वालीफाई करने का मौका मिलेगा जबकि बाकी टीमों को क्वालीफिकेशन टूर्नामेंट खेलना होगा। हालांकि श्रीलंका की सीधे क्वालीफाई करने की उम्मीद पूरी तरह से खत्म नहीं हुई है।क्रिकेटर इरफान पठान की वाइफ की खूबसूरती देख उड़ जाएंगे आपके होश PHOTOS

आईसीसी के बयान के मुताबिक, भारत से 0-4 से पिछड़ने के बाद श्रीलंका को अब वेस्टइंडीज की आगामी सीरीज में उसकी कम से कम एक हार पर निर्भर होना पड़ेगा, अगर ऐसा होता है तो श्रीलंका को वर्ल्ड कप में सीधे एंट्री मिल सकती है। 

अगर श्रीलंका रविवार को भारत के खिलाफ होने वाले आखिरी मैच में जीत हासिल कर लेता है तो उसके 88 अंक हो जाएंगे, हालांकि यह क्वालीफिकेशन के लिए पर्याप्त नहीं होंगे। 

विंडीज के पास श्रीलंका से आगे निकलने का मौका है। अगर वह आने वाले अपने छह मैचों में जीत हासिल कर लेती है तो वह भी 88 अंकों पर पहुंच जाएगी। ऐसे में वह दशमलव अंकों के आधार पर श्रीलंका पर बढ़त लेने में सफल हो जाएगी। 

वेस्टइंडीज को 13 सितंबर को आयरलैंड के खिलाफ मैच खेलना है और फिर इंग्लैंड के खिलाफ 19 से 29 सितंबर के बीच पांच वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है।क्रिकेटर इरफान पठान की वाइफ की खूबसूरती देख उड़ जाएंगे आपके होश PHOTOS

अगर श्रीलंका भारत के खिलाफ 5-0 से हारता है तो विंडीज को वर्ल्ड कप में सीधे प्रवेश के लिए आयरलैंड को मात देनी होगी और इंग्लैंड के खिलाफ 4-1 से सीरीज पर कब्जा जमाना होगा।


Cricket Scorecard

Advertisement
TAGS