Advertisement
Advertisement
Advertisement

VIDEO: ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ जोंटी रोड्स से निकले आगे, ऐसा कठिन कैच लेकर किया कमाल

9 दिसंबर, मेलबर्न (CRICKETNMORE)। मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेले गए तीसरे वनडे में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने न्यूजीलैंड को 117 रन से हराकर 3 मैचों की वनडे सीरीज को 3- 0 से जीत लिया। तीसरे वनडे में डेविड वॉर्नर ने

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma December 09, 2016 • 19:36 PM
VIDEO: ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ जोंटी रोड्स से निकले आगे, ऐसा कठिन कैच ले
VIDEO: ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ जोंटी रोड्स से निकले आगे, ऐसा कठिन कैच ले ()
Advertisement

9 दिसंबर, मेलबर्न (CRICKETNMORE)। मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेले गए तीसरे वनडे में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने न्यूजीलैंड को 117 रन से हराकर 3 मैचों की वनडे सीरीज को 3- 0 से जीत लिया। तीसरे वनडे में डेविड वॉर्नर ने कमाल का खेल दिखाया और 156 रन की धमाकेदार पारी खेली। इस धमाकेदार पारी के लिए वॉर्नर को मैन ऑफ द सीरीज से नवाजा गया। इसके साथ – साथ पूरे सीरीज में कमाल की बल्लेबाजी कर 299 रन बनानें वाले वॉर्नर मैन ऑफ सीरीज से भी नवाजे गए।

मुंबई टेस्ट मैच में अश्विन और जडेजा की स्पिन जोड़ी ने 35 साल बाद रचा ऐतिहासिक कारनामा

Trending


जहां एक तरफ इस सीरीज में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज से लकर गेंदबाजों ने कमाल किया तो वहीं ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्मिथ ने अपनी फील्डिंग से क्रिकेट वर्ल्ड का दिल जीत लिया। 

PHOTOS: टीम इंडिया के साथ रहती है यह मिस्ट्री गर्ल, जरूर देखें

इस सीरीज में स्मिथ ने अपनी फील्डिंग का ऐसा नजारा दिखाने में सफल रहे जो बेहद ही अद्भूत था। स्मिथ ने जहां तीसरे वनडे में एक मार्टिन गुप्टिल का स्लिप में कमाल का शानदार कैच लपक कर कमाल कर दिया तो वहीं दूसरे वनडे में भी स्मिथ ने वाटलिंग का बेहद ही कठिन कैच लपक कर क्रिकेट वर्ल्ड को हैरान कर दिया।

EXCLUSIVE VIDEO: जब पार्थिव पटेल लाइव मैच के दौरान बने सुपरमैन धोनी..

मैच के बाद जब किसी ने पूछा कि आप किस कैच से सबसे कठिन और लाजबाव मानते हैं तो स्मिथ ने वाटलिंग के कैच को बेहद ही असाधारण करार दिया।

देखिए स्मिथ के अनोखे कारनामें को..  OMG: भारत के इस युवा बल्लेबाज ने तोड़ा रोहित शर्मा के 264 रन के रिकॉर्ड को


Cricket Scorecard

Advertisement
TAGS