Advertisement
Advertisement
Advertisement

BREAKING सुरेश रैना हो रहे हैं फ्लॉप, टीम इंडिया में वापसी की उम्मीद हुई खत्म

25 अगस्त, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में नहीं चुने गए सुरेश रैना के लिए एक बार फिर बुरी खबर आई है। सुरेश रैना मोइन-उद-दोला गोल्ड कप 2017 में अपनी बल्लेबाजी से फेल हो गए हैं। मोइन-उद-दोला

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma August 25, 2017 • 20:01 PM
सुरेश रैना
सुरेश रैना ()
Advertisement

25 अगस्त, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में नहीं चुने गए सुरेश रैना के लिए एक बार फिर बुरी खबर आई है। सुरेश रैना मोइन-उद-दोला गोल्ड कप 2017 में अपनी बल्लेबाजी से फेल हो गए हैं। मोइन-उद-दोला गोल्ड कप में सुरेश रैना एयर इंडिया टीम की तरफ से खेल रहे हैं।

दिनेश कार्तिक की वाइफ है बला की खूबसूरत

Trending


टूर्नामेंट के तीसरे मैच में सुरेश रैना हैदराबाद प्रेसिडेंट इलेवन के खिलाफ मैच में फ्लॉप हो गए। इस मैच में सुरेश रैना केवल 32 रन ही बना सके लेकिन वहीं दूसरी ओर एयर इंडिया टीम के एक और सदस्य नमन ओझा ने कमाल की बल्लेबाजी की और 165 रन बनाकर धमाल मचा दिया। नमन ओझा की शानदार पारी के बदौलत एयर इंडिया की टीम ने हैदराबाद प्रेसिडेंट इलेवन को डकवर्थ लुईस नियम के तहत 17 रन से पराजित कर दिया। आपको बता दें कि सुरेश रैना एयर इंडिया टीम के कप्तान हैं। 

दिनेश कार्तिक की वाइफ है बला की खूबसूरत

इसके अलावा वहीं दूसरी ओर हैदराबाद प्रेसिडेंट इलेवन की तरफ से तन्मय अग्रवाल ने भी शतक 131 रन बनाए लेकिन टीम को मैच नहीं जीता सके। इस टूर्नामेंट में खेलकर सुरेश रैना अपनी बल्लेबाजी का अभ्यास कर रहे हैं लेकिन अभी तक इस टूर्नामेंट में सुरेश रैना की पारी का जलवा नहीं दिखा है। गौरतलब है यह टूर्नामेंट हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन के द्वारा आयोजित किया जाता है।


Cricket Scorecard

Advertisement
TAGS
Advertisement