Advertisement
Advertisement
Advertisement

BREAKING सुरेश रैना की वापसी की राह हुई आसान, ऐसा कर सके तो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होगी वापसी

21 अगस्त, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। भले ही भारतीय क्रिकेट टीम में सुरेश रैना की वापसी रह रहकर खटाई में पड़ गई है लेकिन सुरेश रैना इससे हताश नहीं हुए हैं। सुरेश रैना ने एक बार फिर अपनी वापसी के लिए

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma August 21, 2017 • 21:25 PM
सुरेश रैना
सुरेश रैना ()
Advertisement

21 अगस्त, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। भले ही भारतीय क्रिकेट टीम में सुरेश रैना की वापसी रह रहकर खटाई में पड़ गई है लेकिन सुरेश रैना इससे हताश नहीं हुए हैं। सुरेश रैना ने एक बार फिर अपनी वापसी के लिए कमर कस ली है और घरेलू क्रिकेट के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं।

 PHOTOS: ललित मोदी की बेटी आलिया मोदी है बेहद बिंदास, फोटो देखकर दंग रह जाएगें आप  

Trending


इसके लिए सुरेश रैना एक बार फिर मैदान पर वापसी कर रहे हैं। रैना 22 अगस्त से 31 अगस्त तक होने वाले ऑल इंडिया कोरोमंडल किंग मोइन-उद डोला गोल्ड कप टूर्नामेंट में भाग लेगें।
इस टूर्नामेंट में सुरेश रैना खुद को साबित करने के लिए खेलेगें।

ऑल इंडिया कोरोमंडल किंग मोइन-उद डोला गोल्ड कप टूर्नामेंट में रैना अच्छा परफॉर्मेंस कर उन सभी आलोचकों को करारा जबाव देना चाहेगें जो सोच रहा है कि रैना का करियर अब अधर में लटक गया है।   PHOTOS: ललित मोदी की बेटी आलिया मोदी है बेहद बिंदास, फोटो देखकर दंग रह जाएगें आप  

रैना ने ट्विटर पर पोस्ट डालकर इस बात की घोषणा की है। सुरेश रैना ने लिखा है कि " कड़ी मेहनत करना नेट में बेहद मुश्किल है लेकिन इसका फल काफी अच्छा है। 
क्रिकेट फैन्स उम्मीद कर रहे हैं कि रैना एक बार फिर अपनी आतिशी पारी से चयनकर्ताओं का ध्यान अपनी ओर जागृत करें।


Cricket Scorecard

Advertisement
TAGS