Advertisement
Advertisement
Advertisement

टीम इंडिया का ये खिलाड़ी फिल्मी पर्दे पर दिखाएगा कमाल, खुद किया पोस्टर रिलीज

8 जुलाई, (CRICKETNMORE) : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाडी एस श्रीसंत अब बडे पर्दे पर दिखने की तैयारी में हैं। क्योंकि वह जल्द ही तेलगु भाषा में बनी फिल्म में एक हीरो के रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma July 08, 2017 • 16:23 PM
टीम इंड़िया
टीम इंड़िया ()
Advertisement

8 जुलाई, (CRICKETNMORE) : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाडी एस श्रीसंत अब बडे पर्दे पर दिखने की तैयारी में हैं। क्योंकि वह जल्द ही तेलगु भाषा में बनी फिल्म में एक हीरो के रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म की कहानी 5 पेशेवर रेसरों के ऊपर आधारित हैं, जिसका नाम “टीम 5” रखा गया हैं । जो कि 14 जुलाई को सिनेमाघरों में नजर आएंगी।

केदार जाधव और हार्दिक पांड्या के भविष्य को लेकर विराट कोहली ने बताया अपना फैसला

Trending


फिल्म में काम करने के साथ ही श्रीसंत के क्रिकेट में वापसी करने की भी खबरें आ रहीं हैं। जो कि 2013 में फिक्सिंग के मामले में बैन कर दिए गए थे। केरला क्रिकेट एसोसिएशन के पूर्व सचिव टीसी मैथ्यूज ने श्रीसंत की वापसी की उम्मीद जताई है।

 

मैथ्यूज ने नेहरा को टारगेट करके कहा है कि, ”जब 37 साल की उम्र में आशीष नेहरा राष्ट्रीय टीम में कमबैक कर सकते हैं तो फिर 33 साल के श्रीसंत क्यों नहीं” । उन्होनें यह कहा कि श्रीसंत शानदार गेंदबाज हैं और वो लगातार अभ्यास कर रहे हैं। जिससे वह टीम को जीत दिलाने में सफल हो सके।”

केदार जाधव और हार्दिक पांड्या के भविष्य को लेकर विराट कोहली ने बताया अपना फैसला

हालांकि श्रीसंत ने स्कॉटलैंड क्रिकेट क्लब से वापसी करना चाहा, लेकिन बीसीसीआई ने उनके वापसी करने पर रोक लगा दी। वैसे अब वह अपनी आने वाली फिल्म को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित नजर आ रहें हैं। उनका कहना हैं कि, यह फिल्म तेलगु सिनेमाघरों में अच्छा कारोबार करेगी।

 

वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज जीतने के बाद भी कोहली एंड कंपनी के लिए आई बुरी खबर

हम आपको बतां दे कि, श्रीसंत को 2013 में आईपीएल में फिक्सिंग के मामले में बैन कर दिया गया था। और जब इस बारें में श्रीसंत से पूछा तो उन्होनें कहा कि, “वो इंतजार कर रहे है, एक सर्वोच्च क्रिकेट न्याय का, जो कि उन्हें बेगुनाह साबित करें ।”

Lokesh Dhakad / Cricketnmore


Cricket Scorecard

Advertisement
TAGS