Advertisement
Advertisement
Advertisement

VIDEO जब धोनी ने मैक्सवेल को आउट करने के लिए गेंदबाज को कहा डंडे पे मार देना..

22 सितंबर, कोलकाता (CRICKETNMORE)> भारत के महान क्रिकेटर धोनी एक तरफ जहां अपनी बल्लेबाजी से कमाल कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर अपनी विकेटकीपिंग से धमाल मचाते रहते हैं। धोनी इस समय वर्ल्ड के नंबर वन विकेटकीपर हैं। धोनी

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma September 22, 2017 • 16:26 PM
धोनी, भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया
धोनी, भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया ()
Advertisement

22 सितंबर, कोलकाता (CRICKETNMORE)> भारत के महान क्रिकेटर धोनी एक तरफ जहां अपनी बल्लेबाजी से कमाल कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर अपनी विकेटकीपिंग से धमाल मचाते रहते हैं। धोनी इस समय वर्ल्ड के नंबर वन विकेटकीपर हैं।

धोनी की सबसे बड़ी खूबी है कि वो हर मैच में अपनी बल्लेबाजी और विकेटकीपिंग से कमाल करते हैं। यदि दुर्भाग्य किसी मैच में रन बनानें में असफल रहते हैं तो विकेटकीपिंग से धमाल मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं।  हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड है बला की खूबसूरत, देखकर दिल धड़क जाएगा आपका

Trending


ऐसे ही नजारा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कोलकाता वनडे में देखने को मिला। धोनी दुर्भाग्य से रन ज्यादा नहीं बना पाए और केवल 5 रन बनाकर आउट हुए लेकिन विकेटकीपिंग के दौरान धोनी ने अपने फैन्स का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

पहले तो धोनी ने कुलदीप यादव की हैट्रिक वाली तीसरी गेंद पर शानदार कैच लपकर कुलदीप यादव को इतिहास रचने का मौका दिया तो वहीं हैट्रिक गेंद से पहले धोनी ने कुलदीप यादव को एक सलाह दी थी जिसके कारण कुलदीप हैट्रिक विकेट लेने में सफल रहे थे।

इसके साथ - साथ धोनी अपने हर गेंदबाज को गेंदबाजी के दौरान सलाह देकर उनकी सफलता में चार चांद लगा देते हैं। धोनी विकेट के पीछे अपने वन लाइनर के लिए काफी लोकप्रिय हो गए हैं। कोलकाता वनडे में भी ऐसा ही नजारा मैदान पर कई बार देखने को मिला।

देखे वीडियो►

 

 हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड है बला की खूबसूरत, देखकर दिल धड़क जाएगा आपका


Cricket Scorecard

Advertisement
TAGS