Advertisement
Advertisement
Advertisement

रविंद्र जडेजा बने दुनिया का नंबर 1 ऑलराउंडर, टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने इस अंदाज में दी बधाई

कोलंबो, 8 अगस्त (CRICKETNMORE)। श्रीलंका के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज में अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर रविंद्र जडेजा ने इंटरनेशनल क्रिकेट परिषद (आईसीसी) में टेस्ट प्रारूप में ऑलराउंडर खिलाड़ियों की सूची में बांग्लादेश के शाकिब अल-हसन को पछाड़ते हुए

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma August 08, 2017 • 19:59 PM
रविंद्र जडेजा
रविंद्र जडेजा ()
Advertisement

कोलंबो, 8 अगस्त (CRICKETNMORE)। श्रीलंका के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज में अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर रविंद्र जडेजा ने इंटरनेशनल क्रिकेट परिषद (आईसीसी) में टेस्ट प्रारूप में ऑलराउंडर खिलाड़ियों की सूची में बांग्लादेश के शाकिब अल-हसन को पछाड़ते हुए शीर्ष स्थान हासिल किया है। इसके अलावा जडेजा ने गेंदबाजी रैंकिंग में भी शीर्ष स्थान पर कब्जा जमाया है।

कोलंबो खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में जडेजा ने भारतीय टीम के लिए शानदार अर्धशतकीय पारी खेलने के साथ-साथ पांच विकेट भी लिए थे। ऑलराउंडर रैकिंग में मिली इस खास उपलब्धि के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने रविंद्र जडेजा को बधाई दी। 

Trending


जडेजा की इस उपलब्धि पर बधाई देते हुए कप्तान विराट कोहली ने लिखा " दुनिया में नंबर एक ऑलराउंडर बनने पर हमारे तलवार बाज मिस्टर जडेजा को एक बड़ी बधाई। वेल डन जड्डू। 
आपको बता दें कि रविंद्र जडेजा टेस्ट मैच में अर्धशतक पूरा करने के बाद अपने बल्ले को तलवार की तरह घुमाते हैं। जिसकी शुरुआत उन्होंने 2014 में इंग्लैंड दौरे के दौरान लॉर्ड्स टेस्ट में की थी। जडेजा के इस स्टाइल के कारण कप्तान कोहली उन्हें तलवारबाज बुलाते हैं।क्रिकेटर मनोज तिवारी की वाइफ है बला की खूबसूरत, देखिए PHOTOS