Advertisement

#BREAKING कोहली और डिविलियर्स इस मैच में करेंगे वापसी, शेन वॉटसन ने किया ऐलान

अप्रैल 09, नई दिल्ली (CRICKETNMORE): आईपीएल की फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू की टीम के कप्तान विराट कहली और एबी डिविलियर्स जल्द ही मैदान में वापसी कर सकते हैं। टीम के मौजूदा कप्तान शेन वॉटसन ने ऐसे संकेत दिए। PHOTOS: क्रिकेटर दिनेश कार्तिक

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma April 09, 2017 • 17:26 PM
आईपीएल 2017
आईपीएल 2017 ()
Advertisement

अप्रैल 09, नई दिल्ली (CRICKETNMORE): आईपीएल की फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू की टीम के कप्तान विराट कहली और एबी डिविलियर्स जल्द ही मैदान में वापसी कर सकते हैं। टीम के मौजूदा कप्तान शेन वॉटसन ने ऐसे संकेत दिए। PHOTOS: क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की हॉट वाइफ दीपिका की खूबसूरती से दंग रह जाएंगे आप

गौरतलब है कि शनिवार को दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम पर 15 रन से जीत दर्ज करने के बाद शेन वॉटसन ने कहा कि कोहली और डिविलियर्स अगले मैच में वापसी कर सकते हैं।

Trending


हालांकि संजय मांजरेकर ने जब वॉटसन से ये पूछा कि सूत्र कितना विश्वसनीय है, तो इसपर हरफनमौला वॉटसन का जवाब संदेहपूर्ण था। यानी कि दोनों दिग्गज की वापसी को लेकर अभी भी संशय की स्थिती बनी हुई है।

आपको बता दे कि कोहली ने हाल ही में कहा था कि जब तक वे 120 प्रतिशत ठीक नहीं हो जाते तब तक वे मैदान में वापसी करने की स्थिती में नहीं हैं। वे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच के बाद से ही मैदान से बाहर चल रहे हैं।

आईपीएल के मौजूदा संस्करण में आरबीसी के लिए अहम खिलाड़ियों का चोटिल होना परेशानी की बड़ी वजह बन सकती है। जहां विराट कोहली और एबी डिविलियर्स कंधे में लगी चोट की वजह से मैदान से दूर हैं वहीं लोकेश राहुल पूरे टूर्नामेंट से ही बाहर हो चुके हैं।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू की टीम ने अब तक दो मैच खेले हैं जहां उन्हें एक मैच में हार का सामना करना पड़ा है तो दूसरे में जीत मिली है।

आगे की स्लाइड में देखें शेन वॉटसन का वो शानदार वीडियो जिसमें उन्होंने कोहली और डिविलियर्स की वापसी की बात कही है

 

 


Cricket Scorecard

Advertisement
TAGS