Advertisement
Advertisement
Advertisement

पाकिस्तानी गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने विराट कोहली को बताया वर्ल्ड का बेस्ट बल्लेबाज

17 जुलाई,नई दिल्ली (CRICKETNMORE): पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने भारतीय कप्तान विराट कोहली को जो रूट, स्टीव स्मिथ और केन विलियमसन के मुकाबले वर्ल्ड का बेस्ट बल्लेबाज बताया है।  आमिर ने अपने फैंस के लिए ट्विटर पर एक

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma July 18, 2017 • 18:50 PM
विराट कोहली और मोहम्मद आमिर
विराट कोहली और मोहम्मद आमिर ()
Advertisement

17 जुलाई,नई दिल्ली (CRICKETNMORE): पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने भारतीय कप्तान विराट कोहली को जो रूट, स्टीव स्मिथ और केन विलियमसन के मुकाबले वर्ल्ड का बेस्ट बल्लेबाज बताया है। 

आमिर ने अपने फैंस के लिए ट्विटर पर एक चैट सेशन रखा था। इस चैट सेशन के दौरान एक फैन ने उनसे पूछा कि, “आपके नजरिए से इस समय वर्ल्ड का बेस्ट बल्लेबाज कौन है?”

Trending


इसके जवाब देते हुए आमिर ने कहा " वह सभी हैं लेकिन मेरे हिसाब से विराट कोहली बेस्ट बल्लेबाज हैं।

चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में मोहम्मद आमिर ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए भारत के बल्लेबाजी क्रम की धज्जियां उड़ा दी थी। आमिर ने अपने पहले स्पैल में भारत के टॉप 3 बल्लेबाद कोहली, शिखर धवन और रोहित शर्मा को आउट किया था। जिसके चलते पाकिस्तान ने भारत को 180 रन से हराकर पहली बार चैंपियंस ट्रॉफी जीती थी।

आमिर ने 2016 एशिया कप में भारत के खिलाफ की गई गेंदबाजी को अपना फेवरेट प्रदर्शन बताया है। इस मुकाबले में आमिर ने कहर बरपाते हुए सिर्फ 8 रन के स्कोर पर रोहित शर्मा, शिखर धवन औऱ सुरेश रैना को आउट कर पवेलियन भेज दिया था। जिसके बाद कोहली ने शानदार पारी खेलकर टीम इंडिया को जीत दिलाई थी। 

बता दें कि कोहली और आमिर के बीच क्रिकेट के मैदान पर और बाहर अच्छे रिश्ते हैं। दोनों हमेशा ही एक दूसरे की क्षमताओं की तारीफ करते हैं। 2016 वर्ल्ड टी20 के दौरान विराट ने आमिर को अपना बैट भी गिफ्ट किया था। 

टीम इंडिया के इस खिलाड़ी को मिली भारतीय रिजर्व बैंक में नौकरी, पिता का सपना किया पूरा


Cricket Scorecard

Advertisement
TAGS