Advertisement
Advertisement
Advertisement

रोहित शर्मा ने कोहली के साथ किया ऐसा व्यवहार, ट्विटर पर की ऐसी हरकत

17 अगस्त. नई दिल्ली (CRICKETNMORE) भारतीय क्रिकेट में विराट कोहली, गौतम गंभीर, रोहित शर्मा औऱ धोनी ऐसे खिलाड़ी हैं जिनके फैन्स काफी तदाद में सोशल साइट्स पर मौजूद हैं। ये सभी दिग्गज खिलाड़ी इंस्टाग्राम हो या ट्विटर फैन्स के लिए

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma August 17, 2017 • 19:39 PM
रोहित शर्मा, गौतम गंभीर
रोहित शर्मा, गौतम गंभीर ()
Advertisement

17 अगस्त. नई दिल्ली (CRICKETNMORE) भारतीय क्रिकेट में विराट कोहली, गौतम गंभीर, रोहित शर्मा औऱ धोनी ऐसे खिलाड़ी हैं जिनके फैन्स काफी तदाद में सोशल साइट्स पर मौजूद हैं। ये सभी दिग्गज खिलाड़ी इंस्टाग्राम हो या ट्विटर फैन्स के लिए हर दिन कुछ ना कुछ अपनी नीजि जिन्दगी से संबंधित पोस्ट डालते रहते हैं।

PHOTOS: देखिए मनोज तिवारी की खूबसूरत वाइफ की वायरल फोटो, देखकर खो हो जाएेगें

Trending


फैन्स को भी इन दिग्गजों के पोस्ट का इंतजार रहता है। लेकिन एक बेहद ही दिलचस्प बात सामने आई है कि ये खिलाड़ी सोशल साइट्स ट्विटर पर एक दूसरे को फॉलो नहीं करते हैं।

कोहली और गौतम गंभीर ट्विटर पर एक दूसरे को फॉलो नहीं करते हैं।

सभी जानते हैं कि कोहली और गंभीर जब कभी भी मैदान पर खेलते हैं तो दोनों एक दूसरे के साथ हंसी मजाक करते हुए दिखाई पड़ते हैं लेकिन हैरान करने वाली बात ये है कि कोहली और गंभीर दोनों ट्विटर पर एक दूसरे को फॉलो नहीं करते हैं।

रोहित शर्मा ट्विटर पर कोहली को फॉलो नहीं करते हैं
ये भी बेहद ही हैरान करने वाली बात है कि रोहित शर्मा धोनी को फॉलो कर करते हैं लेकिन कोहली को भी फॉलो नहीं करते हैं। सभी जानते हैं कि रोहित शर्मा धोनी और कोहली के सबसे चहेते दोस्त में से एक हैं। लेकिन रोहित शर्मा ने गौतम गंभीर को जरूर फॉलो किया है।

PHOTOS: देखिए मनोज तिवारी की खूबसूरत वाइफ की वायरल फोटो, देखकर खो हो जाएेगें

हार्दिक पांड्या  32 बॉलीवुड एक्टर्स सहित खूबसूरत मॉडल को ट्विटर पर फॉलो करते हैं

हार्दिक पांड्या इन दिनों भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे चार्मिंग क्रिकेटर के तौर पर जाने जा रहे हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि हार्दिक पांड्या ने ट्विटर पर कुल 211 लोगो को फॉलो किया है जिसमें 32 ऐसे लोग हैं जो फिल्म या फिर मॉडलिग से जुड़े हैं।

(ये अपडेट 17अगस्त 2017 तक की है)


Cricket Scorecard

Advertisement
TAGS