Advertisement
Advertisement
Advertisement

OMG: टीम इंडिया का कोच ना चुने जानें के बाद ये क्या कर रहे हैं वीरेंद्र सहवाग

13, जुलाई (CRICKETNMORE) : टीम इंडिया के पूर्व कोच अनिल कुंबले के इस्तीफा देने के बाद नए कोच को लेकर कई कयास लगाए जा रहे थे, लेकिन अंत में रवि शास्त्री को टीम के हेड कोच के रूप में नियुक्त

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma July 13, 2017 • 18:19 PM
Virender Sehwag, Ignored For The Team India Coaching Job, Chills Out In Canada
Virender Sehwag, Ignored For The Team India Coaching Job, Chills Out In Canada ()
Advertisement

13, जुलाई (CRICKETNMORE) : टीम इंडिया के पूर्व कोच अनिल कुंबले के इस्तीफा देने के बाद नए कोच को लेकर कई कयास लगाए जा रहे थे, लेकिन अंत में रवि शास्त्री को टीम के हेड कोच के रूप में नियुक्त किया गया है।

वीरेन्द्र सहवाग ने भी भारतीय कोच बनने के लिए आवेदन किया था, और एक समय ऐसा लग रहा था, मानों कि सहवाग को टीम के हेड कोच के रूप में नियुक्त किया जाएगा। लेकिन ऐसा नहीं हुआ और अंत में रवि शास्त्री को हेड कोच बना दिया गया।

Trending


आगे पढ़ें पूरी खबर....

 

कोच न बनने के बाद सहवाग मौज-मस्ती करने के लिए कनाड़ा चले गए। सहवाग ने अपने इस्ट्राग्राम अकाउंट पर तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा हैं कि, “कनाड़ा में मस्ती कर रहा हूं” ।

 

Chilling in Canada #traveldiaries

A post shared by Virender Sehwag (@virendersehwag) on

 

#shoot #canada #traveldiaries #instapic

A post shared by Virender Sehwag (@virendersehwag) on

टीम इंडिया के कोच न बनने का कोई भी फर्क सहवाग के चेहरे पर नजर नही आ रहा हैं। वे अपना हॉलीडे एंजॉय कर रहें हैं। खबरों के अनुसार सौरव गांगुली वीरेंद्र सहवाग को टीम का कोच बनाना चाहते थे लेकिन सचिन और वी वी एस लक्ष्मण पसंद शास्त्री थे। लेकिन आखिर में कोच का पद रवि शास्त्री की झोली में जा गिरा।

 


Cricket Scorecard

Advertisement
TAGS