Advertisement
Advertisement
Advertisement

वीरेंद्र सहवाग का अदृश्य बैटिंग पार्टनर

7 अगस्त, नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर खास शख्सियतों को अपने खास अंदाज में बर्थ डे विश करने के लिए मशहूर है। शुक्रवार (4 अगस्त) को मशहूर गायक किशोर कुमार

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma August 07, 2017 • 16:22 PM
Sehwag
Sehwag ()
Advertisement

7 अगस्त, नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर खास शख्सियतों को अपने खास अंदाज में बर्थ डे विश करने के लिए मशहूर है। शुक्रवार (4 अगस्त) को मशहूर गायक किशोर कुमार का मशहूर गायक किशोर कुमार की आज 86वीं जयंती है। इस खास मौके पर सहवाग ने खास ट्वीट कर किशोर दा को याद किया और उन्हें अपना ‘अदृश्य बैटिंग पार्टनर’ बताया। वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट कर लिखा, ‘आज किशोर कुमार की जयंती पर मैं अपने अदृश्य बल्लेबाजी पार्टनर को याद कर रहा हूं। चला जाता हूं किसी की धुन में धड़कते दिल के तराने लिए।’

सहवाग क्रिकेट के इतिहास सबसे विस्फोटक बल्लेबाजों में शुमार हैं और अपने खेल के दिनों में वह बल्लेबाजी करते हुए किशोक कुमार के गाने गाया करते थे और विरोधी टीम के गेंदबाजों की पिटाई किया करते थे। ऐसा वह दबाव को कम करने के लिए करते थे।

Trending


वेस्टइंडीज के खिलाफ दोहरा शतक जड़ने के बाद सहवाग ने खुलासा किया था कि वह बल्लेबाजी के दौरान किशोर कुमार के ही गाने गुनगुना रहे थे। 

सहवाग के अलावा भी टीम इंडिया के कई खिलाड़ी किशोर कुमार के गानों के दीवानें हैं। जिनमें महेंद्र सिंह धोनी का नाम भी है। जवागल श्रीनाथ भी खेलने के दौरान किशोर कुमार के गाने गुनगुनाते थे। 

दुनिया महान क्रिकेटरों ने विराट कोहली के बारे में कही हैं ये 10 बातें


Saurabh


Cricket Scorecard

Advertisement
TAGS