Advertisement
Advertisement
Advertisement

सहवाग ने लगाया इल्जाम, कोहली और रवि शास्त्री ने दिया मुझे धोखा

15 सितंबर, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। वीरेंद्र सहवाग ने एक बड़ा खुलासा किया है। सभी जानते हैं कि भारतीय टीम के हेड कोच बनेनें के लिए सहवाग ने भी अपना आवेदन दिया था। लेकिन बाद में रवि शास्त्री के कोच पद

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma September 15, 2017 • 14:09 PM
वीरेंद्र सहवाग, कोहली, रवि शास्त्री
वीरेंद्र सहवाग, कोहली, रवि शास्त्री ()
Advertisement

15 सितंबर, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। वीरेंद्र सहवाग ने एक बड़ा खुलासा किया है। सभी जानते हैं कि भारतीय टीम के हेड कोच बनेनें के लिए सहवाग ने भी अपना आवेदन दिया था। लेकिन बाद में रवि शास्त्री के कोच पद का अचानक से आवेदन दिया और आखिर में रवि शास्त्री को भारत का नया कोच बना दिया गया।

 हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड है बेहद हॉट, जरूर देखें 
ऐसे में वीरेंद्र सहवाग ने विराट कोहली और रवि शास्त्री पर धोखा देने का इल्जाम लगाया है। सहवाग ने इंडिया टीवी में दिए अपने इंटरव्यू में सहवाग ने कहा है कि " मैं कभी भी कोच बननें के बारे में नहीं सोचा था। ये बीसीसीआई थी जिन्होंने कहा मुझे कोच पद के लिए आवेदन देने के लिए कहा था। ऐसे में मैनें बीसीसीआई के अधिकारी अमिताभ चौधरी के कहने पर आवेदन किया था। इसके बाद इस बारे में मैंने कोहली से भी बात की थी उन्होंने मुझे कहा कि आप जरूर आवेदन करें।

Trending


 हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड है बेहद हॉट, जरूर देखें 
इसके साथ - साथ सहवाग ने कहा कि जब वो चैंपियंस ट्रॉफी 2017 के दौरान इंग्लैंड में थे तो मैंने रवि शास्त्री से पूछा था कि आपने कोच के लिए आवेदन क्यों नहीं दिया। इसके बाद शास्त्री ने मुझे सीधे तौर पर कहा था कि वो अपनी गलती को फिर से दोहराना नहीं चाहते हैं।"

वीरेंद्र सहवाग ने कहा यदि रवि शास्त्री पहले आवेदन करते तो मैं कोच पद के लिए कभी भी आवेदन नहीं करता। आपको बता दें कि रवि शास्त्री के कोच बननें के बाद भारत की टीम ने श्रीलंका का क्लीन स्वीप किया है और अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक अहम सीरीज खेलने वाली है।


Cricket Scorecard

Advertisement
TAGS
Advertisement