Advertisement
Advertisement
Advertisement

टी- 20 क्रिकेट के बाद अब टी- 10 क्रिकेट लीग का होगा आयोजन, सहवाग समेत अफरीदी इस लीग में खेलेगें

23 अगस्त, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके शाहिद अफरीदी ने नेटवेस्ट ब्लास्ट में धमाका करते हुए केवल 42 गेंद पर शतक जमाकर इतिहास लिख दिया। ऐसे में शाहिद अफरीदी ने कमाल की पारी खेलकर जता दिया

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma August 23, 2017 • 16:42 PM
वीरेंद्र सहवाग
वीरेंद्र सहवाग ()
Advertisement

23 अगस्त, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके शाहिद अफरीदी ने नेटवेस्ट ब्लास्ट में धमाका करते हुए केवल 42 गेंद पर शतक जमाकर इतिहास लिख दिया। ऐसे में शाहिद अफरीदी ने कमाल की पारी खेलकर जता दिया कि अभी भी उनके अंदर काफी क्रिकेट बची है।

दिनेश कार्तिक की वाइफ है बला की खूबसूरत, देखकर दिवाने हो जाएगें आप

Trending


इसी बीच एक और बड़ी खबर आई है। खबर ये है कि 21 से 24 दिसंबर को एक लीग टूर्नामेंट भी खेला जाएगा जिसमें कई दिग्गज पूर्व खिलाड़ी हिस्सा लेगें। आगे जाने अब टी- 20 के बाद शुरू होगा  टी- 10 टूर्नामेंट►

 

एक वेबसाइट के अनुसार 21 से 24 दिसंबर के बीच एक क्रिकेटिंग लीग का आयोजन शारजाह में होने वाला है। इस लीग में स्टार खिलाड़ी और सिलेब्रिटीज एक दूसरे के खिलाफ क्रिकेट खेलते नजर आएगें। सबसे हैरानी और दिलचस्प बात ये है कि इस टूर्नामेंट में मैच 10 - 10 ओवर का खेला जाएगा।

दिनेश कार्तिक की वाइफ है बला की खूबसूरत, देखकर दिवाने हो जाएगें आप

इस लीग के सभी मैच केवल 90 मिनट तक ही खेला जाएगा। खबरों की मानें को इस लीग में वीरेंद्र सहवाग, क्रिस गेल, शाहिद अफरीदी और कुमार संगकारा जैसे खिलाड़ी हिस्सा लेगें।

इमिरेट्स क्रिकेट बोर्ड ने इस लीग को लेकर बयान देते हुए कहा है कि " हम टी- 10 फॉर्मेट को लेकर काफी उत्साहित हैं और फैन्स को इस तरह के टूर्नामेंट में काफी एक्शन देखने को मिलेगी।आपको बता दें कि इस लीग में पंजाबीज, पख्तून्स, मराठा, बांग्ला, लंकन्स, सिंधीज, केरालाइट्स, और अन्य टीमें एक दूसरे के खिलाफ खेलेगी।


Cricket Scorecard

Advertisement
TAGS