Advertisement
Advertisement
Advertisement

सर विवियन रिचर्ड्स का बेटा बना विराट कोहली का बड़ा फैन, दिया एक खास तोहफा

26 जुलाई, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी औऱ टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली के फैंस दुनियाभर में हैं और अब उनके फैंस में एक बड़ा और नया नाम जुड़ गया है। वेस्टइंडीज के महान खिलाड़ी विवियन

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma July 26, 2016 • 15:11 PM
सर विवियन रिचर्ड्स का बेटा बना विराट कोहली का बड़ा फैन
सर विवियन रिचर्ड्स का बेटा बना विराट कोहली का बड़ा फैन ()
Advertisement

26 जुलाई, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी औऱ टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली के फैंस दुनियाभर में हैं और अब उनके फैंस में एक बड़ा और नया नाम जुड़ गया है। वेस्टइंडीज के महान खिलाड़ी विवियन रिचर्ड्स का बेटा माली भी उनके बड़े फैंस की लिस्ट में शामिल हो गया है। दोहर शतक बनाने के की खुशी में विराट कोहली को माली रिचर्ड्स ने एक यादगार तोहफा दिया है। ये भी पढ़ें: एबी डी विलियर्स के शॉट पर मैदान में हुआ बड़ा हादसा, हॉस्पिटल पहुंचा ये खिलाड़ी

माली रिचर्ड्स ने विराट कोहली को उनके दोहरे शतक की पैंटिंग गिफ्ट की है। सर विवियन के 32 वर्षीय बेटे माली एक आर्ट गैलरी (द हाउस ऑफ क्रिएटिविटी) के मालिक हैं। वह कोहली के दोहरे शतक के इतने खुश हुए कि उन्होंने उन्हें उनकी एक यादगार पेटिंग दी। माली 18 फर्स्ट क्लास क्रिकेट मैच खेल चुके हैं। देखें वायरल वीडियो: जीवा ने धोनी को पहली बार पुकारा "माही" 

Trending


माली ने टीम के होटल में जब विराट कोहली को यह पैंटिंग गिफ्ट की तब उनके साथ पिता विवियन, चाचा मर्वन रिचर्ड्सट और उनके बिजनेस पार्टनर रॉन हॉवेल भी मौजूद थे। 

बीसीसीआई की आधिकारिक वेबसाइट के बातचीत में माली ने कहा " हम बहुत उत्साहित थे जब हमें पता चला कि विराट कोहली पहले टेस्ट मैच के लिए एंटीगुआ आने वाले हैं। हम उनके लिए कुछ क्रिएटिव करना चाहते थे। विराट ने यहां एंटीगुआ में अपना पहला दोहरा शतक जमाया और हम इसे उनके लिए यादगार बनाना चाहते थे। हमने यह पूरी पैंटिंग एक दिन में बनाई है।

 


Cricket Scorecard

Advertisement
TAGS