Advertisement
Advertisement
Advertisement

एशेज सीरीज में इंग्लैंड टीम में इस तेज गेंदबाज को खेलाना बेहद जरूरी

22 सितंबर। इंग्लिश काउंटी मिडिलसेक्स के कप्तान एडम वोग्स ने अपनी टीम के लिए बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले तेज गेंदबाज स्टीवन फिन को इंग्लैंड टीम में चुने जाने की वकालत की है। फिन ने हाल ही में लंकाशायर के खिलाफ

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma September 22, 2017 • 20:28 PM
 एडम वोग्स
एडम वोग्स ()
Advertisement

22 सितंबर। इंग्लिश काउंटी मिडिलसेक्स के कप्तान एडम वोग्स ने अपनी टीम के लिए बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले तेज गेंदबाज स्टीवन फिन को इंग्लैंड टीम में चुने जाने की वकालत की है। फिन ने हाल ही में लंकाशायर के खिलाफ लॉर्डस मैदान पर 79 रन देकर आठ विकेट लिए हैं। इसके एक दिन बाद ही वोग्स ने कहा है कि फिन को आस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली एशेज सीरीज के लिए चुनी जाने वाली इंग्लैंड टीम में होना चाहिए।  आस्ट्रेलिया के लिए खेल चुके वोग्स का मानना है कि फिन इस समय अपनी फॉर्म को तलाश कर रहे हैं। 

हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड है बला की खूबसूरत, जरूर देखें

ईसीबी डॉट को डॉट यूके ने वोग्स के हवाले से लिखा है, "फिन ने वैसे गेंदबाजी की है जैसी मैंने उन्हें कभी करते हुए नहीं देखा था।" उन्होंने कहा, "हमारे दो गेंदबाज टोबी रोलैंड जोंस, ओली रायनेर चोट के कारण नहीं खेल पाए। ऐसे में फिन का आना और गेंदबाजी आक्रमण की कमान संभालना शानदार है। उनके पास लय, तेजी है और वह अच्छे क्षेत्र में गेंदबाजी करते हैं।"

वहीं फिन को भी उम्मीद है कि उन्हें इंग्लैंड की टीम में जगह मिलेगी।  उन्होंने कहा, "मेरा मानना है कि मैं लगातार अच्छी गेंदबाजी कर रहा हूं और अधीकतर मैचों में मेरे पास अच्छी तेजी होती है। मैं अपनी गेंदबाजी से खुश हूं। अब यह सिर्फ चयनकर्ताओं पर निर्भर है कि वह मुझे आस्ट्रेलिया के लिए चुनते हैं या नहीं।"

इंग्लैंड नवंबर में आस्ट्रेलिया के लिए रवाना होगी जहां वह पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी। इसके बाद वह पांच वनडे मैचों की सीरीज में हिस्सा लेगी। इसके अलावा इंग्लैंड और आस्ट्रेलिया फरवरी में न्यूजीलैंड के साथ मिलकर त्रिकोणिय सीरीज में हिस्सा लेंगे। हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड है बला की खूबसूरत, जरूर देखें

Trending



Cricket Scorecard

Advertisement
TAGS