Advertisement
Advertisement
Advertisement

IPL 10: RCB के खिलाफ धमाकेदार पारी को लेकर मनोज तिवारी ने खोला ये राज

बेंगलुरु, 17 अप्रैल (CRICKETNMORE)| रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ 19 गेंदों में 27 रनों की अहम पारी खेल राइजिंग पुणे सुपरजाएंट को 161 के चुनौतीपूर्ण स्कोर तक पहुंचाने वाले बल्लेबाज मनोज तिवारी ने कहा कि वह अंत में शेन वाटसन

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma April 17, 2017 • 15:59 PM
Was just trying to read Shane Watson's mind says Manoj Tiwary
Was just trying to read Shane Watson's mind says Manoj Tiwary ()
Advertisement

बेंगलुरु, 17 अप्रैल (CRICKETNMORE)| रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ 19 गेंदों में 27 रनों की अहम पारी खेल राइजिंग पुणे सुपरजाएंट को 161 के चुनौतीपूर्ण स्कोर तक पहुंचाने वाले बल्लेबाज मनोज तिवारी ने कहा कि वह अंत में शेन वाटसन का दिमाग पढ़ने की कोशिश कर रहे थे। 

तिवारी ने वाटसन द्वार फेंके गए 19वें ओवर में तीन चौके और एक छक्के की मदद से 19 रन बटोरे थे, जो पुणे को 160 का आंकड़ा पार कराने में बेहद मददगार साबित हुए।

Trending


मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में तिवारी ने कहा, "मैं गेंदबाज के दिमाग में क्या चल रहा है, इसे पढ़ने की कोशिश कर रहा था। मैं देख रहा था कि शेन वाटसन, धौनी के खिलाफ किस तरह की गेंदबाजी करने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने जो फील्डिंग लगाई, उससे अलग गेंदबाजी की। इस तरह उन्होंने धौनी का विकेट भी लिया।"

PHOTOS: क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की हॉट वाइफ दीपिका की खूबसूरती से दंग रह जाएंगे आप

उन्होंने कहा, "उन्होंने जिस तरह की फील्डिंग लगाई थी, उसे देखकर मुझे पता था कि वह इसी तरह की गेंदबाजी मेरे खिलाफ करेंगे। जब एक बाउंसर वाइड हो गई तो मुझे पता था कि वह दोबारा यह गेंद नहीं डालेंगे। उन्होंने मेरे क्षेत्र में गेंदबाजी की। वह अपनी रणनीति में चूके और मैंने इसका फायदा उठाया।"

तिवारी की महत्वपूर्ण पारी उस समय आई जब पुणे ने कप्तान स्टीवन स्मिथ और धौनी के अहम विकेट खो दिए थे। 

तिवारी ने कहा, "यह बल्लेबाजों के लिए मुश्किल था। लेकिन मेरा मानना है कि अगर मैं ईमानदारी से कहूं तो वाटसन ने अपना दिमाग नहीं लगाया।

 


Cricket Scorecard

Advertisement
TAGS