Advertisement
Advertisement
Advertisement

टीम इंडिया के खिलाफ तीसरे वनडे से पहले डरे वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर, कारण बहुत चिंताजनक

30 जून, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने भारत के खिलाफ होने वाले तीसरे वन डे मैच से पहले अपनी टीम की गेंदबाजी को लेकर चिंता जताई है। होल्डर का मानना है कि टीम को गेंदबाजी में

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma June 30, 2017 • 17:24 PM
We need to worry about our bowling chasing 300 always difficult, says Jason Holder
We need to worry about our bowling chasing 300 always difficult, says Jason Holder ()
Advertisement

30 जून, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने भारत के खिलाफ होने वाले तीसरे वन डे मैच से पहले अपनी टीम की गेंदबाजी को लेकर चिंता जताई है। होल्डर का मानना है कि टीम को गेंदबाजी में सुधार की बहुत जरुरत है क्योंकि 300 रन का लक्ष्य का पीछा करना काफी कठिनाई होती है।  

तीसरे वन डे मैच की पूर्व संध्या पर होल्डर ने कहा “  हमें हमारी गेंदबाजी को लेकर चिंता करने की ज़रूरत है, जाहिर है 300 से अधिक रनों लक्ष्य हासिल करने हमारे लिए मुश्किल होगा।  

Trending


बल्लेबाजी के बारे मे बात करते हुए होल्डर ने कहा “ हम पिछले मैच के मुकाबले बेहतर शुरुआत करने की कोशिश करेंगे। हम थोड़े-थोड़ अंतराल से विकेट गवां रहे हैं जिसके कारण हमारी तेजी से नहीं बढ़ रही।“

भारत के खिलाफ पांच वन डे मैचों की सीरीज में वेस्टइंडीज की टीम 1-0 से पीछे चल रही। सीरीज का पहला मैच बारिश में धुल गया था। जबकि दूसरे मैच मे टीम इंडिया ने 105 रन की शानदार जीत हासिल की थी। अगर मेजबान टीम को सीरीज में जीत की उम्मीद बरकरार रखनी हो तो उसे तीसरे वन डे मैच हर हाल में में जीत हासिल करनी होगी।  

PHOTOS:  क्रिकेटर मनोज तिवारी की वाइफ है बला की खूबसूरत देखकर दिल धड़क जाएगा आपका  

 


Cricket Scorecard

Advertisement
TAGS