Advertisement
Advertisement
Advertisement

T20 के नंबर वन गेंदबाज ने कहा, पाकिस्तान के हल्के में नहीं लेगी वेस्टइंडीज

दुबई, 20 सितम्बर (CRICKETNMORE)| वेस्टइंडीज टीम के लेग स्पिनर सैमुएल बद्री ने कहा है कि उनकी टीम अप्रत्याशित नतीजे देने वाली पाकिस्तानी टीम से सावधान है और उसका सामना करने को तैयार है। दोनों देशों को संयुक्त अरब अमीरात (यूएई)

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma September 20, 2016 • 22:10 PM
पाकिस्तान के हल्के में नहीं लेगी वेस्टइंडीज
पाकिस्तान के हल्के में नहीं लेगी वेस्टइंडीज ()
Advertisement

दुबई, 20 सितम्बर (CRICKETNMORE)| वेस्टइंडीज टीम के लेग स्पिनर सैमुएल बद्री ने कहा है कि उनकी टीम अप्रत्याशित नतीजे देने वाली पाकिस्तानी टीम से सावधान है और उसका सामना करने को तैयार है। दोनों देशों को संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेलनी है। पहला मैच 23 सितंबर को खेला जाएगा। बुरी खबर: क्रिकेटर इशांत शर्मा को हुई जानलेवा बीमारी

बद्री ने कहा कि पाकिस्तान मजबूत टीम है और अगर वेस्टइंडीज को उनके खिलाफ जीत हासिल करनी है तो उन्हें बेहतर क्रिकेट खेलनी होगी।

Trending


बद्री ने सोमवार को संवाददाता सम्मेलन में कहा, "निरंतरता या यह कहें कि इसकी कमी के मामले में पाकिस्तान हमारे बराबर की टीम है।"  IN PICS: क्रिकेटर क्विंटन डि कॉक ने अपने गर्लफ्रेंड से रचाई शादी, वायरल हुई ये खास तस्वीरें

उन्होंने कहा, "एक दिन वह हमारी तरह शानदार प्रदर्शन करते हैं और अगले दिन ऐसा प्रदर्शन होता है जिसमें उनसे काफी कुछ और करने की उम्मीद की जाती है। वह अपने दिन किसी भी टीम को हरा सकते हैं। हम इस चुनौती के प्रति सावधान हैं।" 

इस सीरीज में वेस्टइंडीज के कई अहम खिलाड़ी टीम से बाहर हैं। खासकर वह खिलाड़ी जो टी-20 वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम का हिस्सा थे। बड़ी खबर: भारत के इस क्रिकेटर से नफरत करते हें शाहिद अफरीदी

वर्ल्ड कप दिलाने वाले कप्तान डैरेन सैमी को हाल ही में कप्तानी के साथ-साथ टीम में जगह से भी हाथ धोना पड़ा था। क्रिस गेल और आंद्रे रसेल भी अलग-अलग कारणों से टीम में नहीं हैं। टीम की कमान कार्लोस ब्राथवेट को सौंपी गई है।

बद्री ने कहा कि यहां तैयारियां अच्छी चल रही हैं और उनका मानना है कि वेस्टइंडीज, पाकिस्तान की चुनौती के लिए तैयार है। 

उन्होंने कहा, "वर्ल्ड कप में जो टीम खेली थी यह उससे अलग टीम है। हमारी टीम में कई नए खिलाड़ी हैं। कुछ खिलाड़ी अपना पदार्पण मैच खेलेंगे।"

 


Cricket Scorecard

Advertisement
TAGS
Advertisement