Advertisement
Advertisement
Advertisement

अभ्यास सत्र में धोनी ने मनीष पांडे को किया क्लिन बोल्ड, फिर मनाया ऐसा जश्न, जरूर देखें

12 सितंबर, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे मैच 17 सितंबर से शुरू होगा।  ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक बार फिर क्रिकेट का रोमांच चरम पर होगा। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में धोनी पर एक बार फिर

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma September 12, 2017 • 17:04 PM
धोनी. मनीष पांडे
धोनी. मनीष पांडे ()
Advertisement

12 सितंबर, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे मैच 17 सितंबर से शुरू होगा।  ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक बार फिर क्रिकेट का रोमांच चरम पर होगा। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में धोनी पर एक बार फिर सबकी निगाहें होगी।सभी को पता है कि धोनी ने भारतीय क्रिकेट के इतिहास में क्या योगदान दिया है। अपने असाधारण करियर में धोनी ने कई रिकॉर्ड्स बनाए हैं। इस समय धोनी भारत के सबसे सफल क्रिकेटरों में से एक हैं। इतना ही नहीं मैदान पर हो या फिर मैदान से बाहर धोनी की चर्चा हमेशा होते रहती है।

अब जब एक बार फिर भारत को ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज की शुरूआत होनी है तो धोनी नेट पर खुब पसीना बहा रहे हैं। ऐसे में एक वीडियो सोशल साइट्स पर वायरल हुई है जिसमें धोनी मनीष पांडे को नेट गेंदबाजी कर रहे हैं। हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड है बेहद हॉट, जरूर देखें

Trending


इस वीडियो में सबसे मजेदार बात ये है कि धोनी ने गेंदबाजी अभ्यास के क्रम में मनीष पांडे को क्लिन बोल्ड कर दिया। मनीष पांडे को क्लिन बोल्ड करने के बाद जिस अंदाज में धोनी ने जश्न मनाया है उसे देखकर आप भी रोमांच के सागर में गोते लगाने लगेगें।

इस वीडियो को काफी लोगों ने देख लिया है। मनीष पांडे को बोल्ड कर धोनी ने जिस अंदाज में जश्न मनाया है उसे देखकर आपको आज सबसे बडी़ खुशी मिलेगी।
आगे क्लिक करके देखें कैसे धोनी ने मनीष पांडे को क्लिन बोल्ड कर मनाया जश्न

 

हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड है बेहद हॉट, जरूर देखें

इस खास अंदाज में धोनी ने मनाया जश्न


Cricket Scorecard

Advertisement
TAGS