Advertisement
Advertisement
Advertisement

IPL 10: हार के बाद भी जहीर ने दिल्ली के इन दो खिलाड़ियों की जमकर तारीफ

मुंबई, 23 अप्रैल (CRICKETNMORE)| दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान जहीर खान का कहना है कि मुंबई इंडियंस के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण में शनिवार देर रात खेले गए मैच में क्रिस मौरिस और कागीसो रबाडा ने शानदार

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma April 23, 2017 • 14:37 PM
 Zaheer Khan praises Chris Morris and Kagiso Rabada despite defeat to Mumbai Indians
Zaheer Khan praises Chris Morris and Kagiso Rabada despite defeat to Mumbai Indians ()
Advertisement

मुंबई, 23 अप्रैल (CRICKETNMORE)| दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान जहीर खान का कहना है कि मुंबई इंडियंस के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण में शनिवार देर रात खेले गए मैच में क्रिस मौरिस और कागीसो रबाडा ने शानदार प्रदर्शन किया। वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए इस मैच में मुंबई ने दिल्ली को 14 रनों से मात दी। मौरिस (नाबाद 52) और कागीसो (44) की मुश्किल हालात में खेली गई बेहद शानदार पारियों की बदौलत दिल्ली टीम मुंबई के हाथों शर्मनाक हार पाने से बच गई। 

जहीर ने कहा, "हमारे गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया। गेंदबाजों को इस तरह खेल पर दबदबा बनाए देख अच्छा लगा। टीम के लिए मुंबई के खिलाफ मौरिस और रबाडा ने शानदार प्रदर्शन किया।"

Trending


PHOTOS: क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की हॉट वाइफ दीपिका की खूबसूरती से दंग रह जाएंगे आप 

कप्तान ने कहा, "मुंबई की टीम ने शुरुआत में ही दिल्ली के जो छह विकेट लिए, इसके कारण वह मैच पर दबदबा हासिल कर पाने में सफल रहे और इसी ने उन्हें जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई।"

मुंबई ने इस मैच में निर्धारित 20 ओवरों में आठ ओवर खोकर दिल्ली के सामने 143 रनों का लक्ष्य रखा था, जिसे दिल्ली हासिल नहीं कर पाई और 20 ओवरों में सात विकेट खोकर केवल 128 रन ही बना पाई।

 


Cricket Scorecard

Advertisement
TAGS
Advertisement