Advertisement
Advertisement
Advertisement

जिम्बाब्वे के खिलाड़ियों अब अफगान टी-20 लीग में नहीं खेलेगें, जाने कारण

हरारे, 10 जून| अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में 31 मई को हुए ट्रक हमले के बाद जिम्बाब्वे क्रिकेट और अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) वहां होने वाली शपगीजा क्रिकेट लीग में खिलाड़ियों को भेजने को लेकर आश्वस्त नहीं हैं। फॉक्स स्पोर्ट्स

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma June 10, 2017 • 19:35 PM
जिम्बाब्वे, अफगानिस्तान
जिम्बाब्वे, अफगानिस्तान ()
Advertisement

हरारे, 10 जून| अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में 31 मई को हुए ट्रक हमले के बाद जिम्बाब्वे क्रिकेट और अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) वहां होने वाली शपगीजा क्रिकेट लीग में खिलाड़ियों को भेजने को लेकर आश्वस्त नहीं हैं। फॉक्स स्पोर्ट्स के मुताबिक, जिम्मेबाब्वे की खेल समिति ने अपने खिलाड़ियों को अफगानिस्तान की टी-20 लीग में हिस्सा लेने पर अभी तक अंतिम फैसला नहीं लिया है। समिति सुरक्षा कारणों से अभी तक कोई फैसला नहीं ले पाई है। 

PHOTOS: क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की हॉट वाइफ दीपिका की खूबसूरती से दंग रह जाएंगे आप

फॉक्स स्पोर्ट्स ने खेल एंव मनोरंजन समिति (एसआरसी) के महानिदेशक जोसेफ मुचेचेटेरे के हवाले से लिखा है, "इस मामले में जिम्बाब्वे क्रिकेट और आईसीसी से हमें आश्वासन की जरूरत है। लेकिन हमारा मानना है कि वहां खिलाड़ियों की चिंता को लेकर कई सावल हैं। हम विदेश मंत्रालय से इस मामले पर बात करेंगे।"

Trending


PHOTOS: क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की हॉट वाइफ दीपिका की खूबसूरती से दंग रह जाएंगे आप

जिम्बाब्वे के हेमिल्टन मासाकाड्जा, सोलोमोन मिरे, सीन विलियम्स, और सिंकदर रजा अफगानिस्तान की टी-20 लीग में खेलने वाले थे।  इस लीग में पाकिस्तान, बांग्लादेश और वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों को खरीदा गया था। 


Cricket Scorecard

Advertisement
TAGS
Advertisement