Advertisement
Advertisement
Advertisement

श्रीलंका पर शानदार जीत के बाद जिम्बाब्वे क्रिकेट टीम के लिए आई बुरी खबर

8 जुलाई, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। श्रीलंका के खिलाफ चौथे वन डे में चार विकेट से मिली जीत के बाद जिम्बाब्वे क्रिकेट टीम के लिए बुरी खबर आई है। आईसीसी ने स्लो ओवर रेट के लिए जिम्बाब्वे के कप्तान ग्रीम क्रेमर

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma July 08, 2017 • 19:57 PM
 Zimbabwe captain Graeme Cremer fined for over-rate offence
Zimbabwe captain Graeme Cremer fined for over-rate offence ()
Advertisement

8 जुलाई, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। श्रीलंका के खिलाफ चौथे वन डे में चार विकेट से मिली जीत के बाद जिम्बाब्वे क्रिकेट टीम के लिए बुरी खबर आई है। आईसीसी ने स्लो ओवर रेट के लिए जिम्बाब्वे के कप्तान ग्रीम क्रेमर पर मैच फीस का 20 प्रतिशत और बाखी खिलाड़ियों पर 10 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है।

जिम्बाब्वे की टीम ने निर्धारित समय में एक ओवर कम किया, जिसके बाद मैच रैफरी ने कप्तान और टीम के बाकी खिलाड़ियों पर जुर्माना लगाने का फैसला किया।

Trending


आईसीसी द्वारा जारी बयान में कहा गया है कि " अगर अले 10 महीने में जिम्बाब्वे की टीम स्लो ओवर रेट की दोषी पाई जाती है तो कप्तान क्रेमर को बैन का सामना करना पड़ेगा। 

बता दें कि हबनटोटा में खेले गए चौथे वन डे मैच में जिम्बाब्वे ने मेजबान श्रीलंका को डकवर्थ लुईस नियम की मदद से 4 विकेट से हराकर सीरीज 2-2 से बराबर कर ली है।सीरीज का निर्णायक और आखिरी वन डे मैच सोमवार (10 जुलाई) को खेला जाएगा।  ये भी पढ़ें: विराट कोहली ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, अपने हीरो सचिन तेंदुलकर को छोड़ा पीछे

 


Cricket Scorecard

Advertisement
TAGS
Advertisement